Tecno Pova 5G Under 20,000 to Launch in India in January

दोस्तों Tecno जल्द लांच करने वाला है अपना 5G स्मार्टफोन Tecno Pova 5G क्या होगे इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन इसके बारे में हम जानने वाले हैं। दोस्तों Tecno एक नई स्मार्टफोन कंपनी है लेकिन देखते ही देखते Tecno खुद को इंडिया में एक अच्छा ब्रांड बनाता जा रहा है।

आये दिन Tecno के Best Smartphone इंडिया में लॉन्च होते रहते हैं जो कि कम पैसे में काफी अच्छे फीचर्स देते है। इसी को आगे बढ़ाते हुए Tecno अपना पहला 5G स्मार्टफोन इंडिया में जनवरी में लांच कर सकता है।

Tecno Pova 5G Specifications

Tecno Pova 5G Under 20000
Tecno Pova 5G

दोस्तों अभी Tecno Pova 5G स्मार्टफोन जो कि जनवरी में लांच हो सकता है की स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने वाले हैं इस पोस्ट में आपको Tecno Pova 5G की डिस्प्ले, कैमरा, प्रोसेसर, बैटरी, रैम, स्टोरेज, सेंसर इस सभी बेसिक स्पेसिफिकेशन को जानेगे। इस स्मार्टफोन के प्राइस को लेकर अभी कोई ऑफिसियल जानकारी प्राप्त नहीं हुई है लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का प्राइस ₹20000 के अंदर हो सकता है।

Tecno Pova 5G Display

दोस्तों यदि हम इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करे तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.9-inch की Full HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिल जाएगी जो कि 120Hz के रिफ्रेश रेट पर कार्य करेगी। यह डिस्प्ले आपको punch hole notch के साथ मिलेगी। इसमें आपको 1080 x 2460 pixels रेसोलुशन 480ppi pixel डेन्सिटी के साथ मिलेगा।

Tecno Pova 5G Camera

इस स्मार्टफोन के कैमरों की बात करे तो इसमे आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमे आपको 50-megapixel प्राइमरी कैमरा, 13-megapixel सेकंडरी सेंसर और 2-megapixel AI tertiary lens मिलते है जो कि कैमरा क़्वालिटी को और भी बेहतर बनाते हैं। इसमे आपको सेल्फी के लिए 12-megapixel snapper कैमरा दिया गया है जिससे आप से सेल्फी ले सकते है और video कॉल कर सकते हैं।

Tecno Pova 5G Processor

Tecno के इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमे आपको MediaTek Dimensity 900 octa-core प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इसमे आपको Mali G68 GPU दिया गया है जो कि स्मार्टफोन के ग्राफिक्स को काफी अच्छे से मैनेज करेगा।

Redmi Note 11T 5G

Best camera phone under 20000

Tecno Pova 5G Storage

अगर इस स्मार्टफोन के रैम और स्टोरेज को देखे तो इसमे आपको सिंगल वेरिएंट देखने को मिलेगा जो कि 8GB LPDDR5 RAM और 128GB UFS 3.1 storage के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है। इसमे अभी तक SD कार्ड को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आयी है।

Tecno Pova 5G Sensor And Battery

Tecno Pova 5G के सेंसर की बात करे तो इसमे आपको fingerprint sensor, face unluck, compas, accelerator जैसे और भी कई सेंसर देखने को मिलने वाले हैं। दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करे तो इसमे आपको 6000mAh बैटरी दी जाएगी जिसमे 775 hour का standby टाइम, 55 hour का टॉकटाइम और 11 hour का गेमिंग टाइम मिल जाता है।

इसकी चार्जिंग के लिये इसमे आपको 18 वाट का फ़ास्ट चार्जर दिया जायेगा। कंपनी का कहना है कि आप 15 मिनट फोन चार्ज करके 3 hour की गेमिंग कर सकते हैं जो कि इस स्मार्टफोन के लिए काफी अच्छी बात है।

Tecno Pova 5G Key Features

Display6.9 inches
Camera50 MP + 13 MP+ 2MP
OSAndroid 11
ProcessorDimensity 900, Octa Core
Connectivitydual Sim 3G, 4G, 5G
RAM8 GB RAM
Storage128 GB internal
Sensorfingerprint, gps, face unluck
Battery6000 mAh

दोस्तों Tecno Pova 5G को लेकर अभी तक तो यही खबर निकल कर आयी है कि इस स्मार्टफोन को जनवरी ले लास्ट तक लांच किया जा सकता है और यह स्मार्टफोन Tecno का पहला स्मार्टफोन होगा जो कि 5G कनेक्टिविटी के साथ लांच किया जा रहा है। दोस्तों यह स्मार्टफोन इंडिया में जब भी लॉंच होगा तो आपको इस स्मार्टफोन की फुल स्पेसिफिकेशन का अपडेट मिल जायेगा।

यदि आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इए अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

Sharing Is Caring:

मैं एक हिंदी ब्लॉगर हूँ, मेरा नाम हरपाल प्रजापति है और यहाँ पर हम इंटरनेट, कंप्यूटर, टेक्नोलॉजी और गेमिंग से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी और अपडेट्स आप के साथ साझा करते हैं।

Telegram Group (Join Now) Join Now

Leave a comment